कांग्रेस की गारंटी चीन के खिलौने की तरह है, जो जल्दी ही टूट जाती है : डा. सतीश पूनिया

चंडीगढ़, 18 सितंबर। हरियाणा भाजपा प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ⁠कांग्रेस ने 7 गारंटी और 15 वादे किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गारंटी चीन के खिलौने की तरह है, जो जल्दी ही टूट जाती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र पर यह गाना फिट बैठता है, वादा तेरा वादा-वादे पर मारा गया बंदा सीधा-साधा। डा. सतीश पूनिया ने कहा कि  कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो वादे किए हैं, वो महज चुनावी जुमले ही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वादा तोड़ने, जनता के साथ छलावा करने, धोखा देने और भ्रमित करने में महारत हासिल है।
डा. सतीश पूनिया ने कहा कि फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के वोट के बदले नौकरियां देने के बयानों ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस पर्ची और खर्ची की नीति को वापस लाना चाहती है। कांग्रेस को घेरते हुए डा. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस 500 रुपए में गैस सिलेंडर देने का वादा कर रही है, लेकिन भाजपा की नायब सरकार पहले ही हरियाणा में 500 रुपये का गैस सिलेंडर दे रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल राज करने के बाद भी किसानों के लिए एमएसपी पर अपनी जुबान नहीं खोली। जबकि  हरियाणा की नायब सरकार ने किसानों की सभी फसलों को एमएसपी पर खदीदने की पक्की गारंटी दी है।
डा. सतीश पूनिया ने कहा कि अभी तो चुनाव चल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के लोगों ने अपनी मंशा भी जाहिर कर दी है। कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार बनने पर सबसे पहले अपने रिश्तेदारों और अपने घर को भरेंगे। कांग्रेस नेताओं के बयानों से यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के कल्चर की वापसी करने वाली है। डा. सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा ने पर्ची और खर्ची के सिस्टम को खत्म किया, युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां दी।
भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस की हालात आज हाथी के दांत दिखाने के और तथा खाने के और वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से कांग्रेस की नीयत और चेहरा जनता के सामने आ गया है। कांग्रेस के झूठे घोषणापत्र और छलावे को हरियाणा की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। कांग्रेस के नेताओं को हरियाणा व हरियाणा के लोगों से कोई मतलब नहीं है इसका सबसे बड़ा प्रमाण है कि कांग्रेस ने हरियाणा की धरती से अपना चुनावी घोषणापत्र जारी नहीं किया।

Exit mobile version