वोट के बदले नौकरी देना कांग्रेस का भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला एक सूत्रीय फार्मूला : सुभाष बराला

कांग्रेस का घोषणा पत्र मात्र ढकोसला, असली मकसद झूठ बोलकर सत्ता हथियाना : बराला

चंडीगढ़, 18 सितंबर। राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कांग्रेस पर कड़ा हमला करते हुए कहा कि गलती से भी कांग्रेस की सरकार बन गई तो भाजपा सरकार द्वारा लागू की गई मेरिट पॉलिसी को फाड़ कर फेंक देगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के बीच कांग्रेसी नेताओं का भ्रष्ट बयान देना खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन है। वोट के बदले नौकरी देने की बात करना दर्शाता है कि कांग्रेस का एक सूत्रीय फार्मूला भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है। श्री बराला ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला कहा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस का असली मकसद झूठ बोलकर सत्ता में आना और फिर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है।
सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेसी नेता शमशेर जोगी और नीरज शर्मा भूपेंद्र हुड्डा के एजेंट हैं। अपने नेताजी के इशारे पर कांग्रेस के ये नेता अभी से नौकरियां बेच रहे हैं। फरीदाबाद के प्रत्याशी नीरज शर्मा ने सरेआम नौकरी की बोली लगाकर सिद्ध कर दिया है कि अब प्रदेश के योग्य युवाओं को नौकरी नहीं मिलेगी। नौकरियों के नाम पर भर्ती गैंग अपनी तिजोरी भरने का काम करेगा। कांग्रेस के शासनकाल में ऐसा ही हुआ था।
भाजपा नेता एवं सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा युवाओं के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी की सरकार ने नौकरियों में न केवल पारदर्शिता की नीति को लागू किया है, बल्कि गरीब से गरीब बच्चों को भी नौकरी दी है। ऐसे कांग्रेसी नेता जो नौकरी देने के नाम पर खुलेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
श्री बराला ने कहा कि कांग्रेस मेरिट सिस्टम को खत्म कर नौकरियां बेचने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जान चुकी है कि यदि कांग्रेस दोबारा सत्ता में आई तो केवल उन्हीं लोगों को नौकरियां मिलेंगी जो भूपेंद्र हुड्डा के रिश्तेदार और समर्थक हैं। श्री बराला ने कहा कि प्रदेश की जनता को नौकरी बेचने वाली कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है।
कांग्रेस नेताओं के बयान की कड़ी निंदा करते हुए श्री बराला ने कहा कि नौकरी बेचना और जनता को लूटकर अपना घर भरना हमेशा से ही कांग्रेस की नीति रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 10 साल में एक लाख 43 हजार सरकारी नौकरियां युवाओं को मेरिट के आधार पर दी। अब कांग्रेस नेता बोल रहे हैं कि मेरिट हमारी समझ से बाहर है। इसका साफ मतलब है कि कांग्रेस रुपयों में ही नौकरी बेचेगी। जनता के पैसों से कांग्रेस नेता अपना घर भरेंगे। कांग्रेस ने हरियाणा और जनता को लूटने की तैयारी कर रखी है। श्री बराला ने कहा कि भाजपा और जनता कांग्रेस के इन मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी।

Exit mobile version